Monday 31 July 2017

150एमबीपीएस तक की स्पीड देने वाले जियोफाई की 90 मिनट में होगी होम डिलीवरी

रिलायंस जियो ने अपनी मुफ्त सेवाओं से देश की टेलीकॉम इं​डस्ट्री की रूप रेखा ही बदल कर रख दी है। अपने यूजर्स को हर मुमकिन सुविधा प्रदान करते हुए जियो ने इंटरनेट डाटा और वॉयस कॉल बेहद कम कीमत पर उपलब्ध कराए हैं। वही अब रिलायंस जियो ने जियोवाई वाईफाई की पहुॅंच यूजर्स तक आसान करते हुए इसे 90 मिनट में होम डिलीवर करने की घोषणा की है और इसी के साथ जियोवाई पर 100प्रतिशत तक कैशबैक का आॅफर भी शुरू किया है।

​रिलायंस जियो ने अपनी आॅफिशियल वेबसाइट के माध्यम से अपनी इस नई कस्टमर सर्विस और आॅफर को सार्वजनिक किया है। कंपनी की ओर से​ जियोफाई को बुक करने पर इसे 90 मिनट के समय में ही उपभोक्ता के दिए पते पर डिलीवर करने का दावा किया है।
इसके साथ ही जियोफाई की खरीद पर 20 प्रतिशत का ​अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। डिस्काउंट के बाद 2,499 रुपये की कीमत वाला यह राउटर महज़ 1,999 रुपये में उपलब्ध है। रिलायंस जियो की ओर जियोवाई पर कैशबैक आॅफर भी शुरू किया गया है जिसमें पुराने डोंगल के बदले में 100 प्रतिशत तक का कैशबैक पाया जा सकता है।



आपको बता दें 150एमबीपीएस तक की डाउनलोड स्पीड तथा 50एमबीपीएस तक की अपलोड स्पीड देने वाले जियोफाई से एक बार में 10 डिवाईस को कनेक्ट किया जा सकता है। अपना जियोफाई बुक कराने के लिए नंबर पर कॉल करें या​ फिर आॅनलाईन बुक कराने के लिए (यहां क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment